Sunday, April 5, 2009

मेरे बारे में

मेरा नाम अभिनीत दास है । मै क्लास 7 में पढता हूँ । मै 12 वर्ष का हूँ । जब मैंने अपना ब्लॉग बनाना चाहा तो मुझे मना किया गया । पर आज मैंने अपना ब्लॉग बना लिया और मैंने पहली बार अपने ब्लॉग पर कुछ लिख रहा हूँ । मै जानता हूँ कि मेरी उम्र छोटी है , पर मेरी माँ का एक ब्लॉग है जिसे देख कर मेरा मन भी अपना ब्लॉग बना ने का मन किया । पहले जब मै अपना ब्लॉग बना रहा था तो मुझे लगा कि मै ब्लॉग मे क्या लिखूंगा पर थोड़ा सोचने पर मैंने ब्लॉग पर लिख लिया और मै सोचता हूँ कि मै आगे भी एसे ही लिखता रहूँगा । ये मेरे ब्लॉग पर लिखी पहली चीज है , मै इससे और अच्छे तरीके से लिखने की कोशिश करूँगा ।

3 comments:

  1. वाह भांजे। यह हुई न बात। मामा के ब्लॉग का नाम जिरह और भांजे का गिरह। चल मैं करूंगा जिरह और तू खोलेगा गिरह। खूब जमेगी जोड़ी। लिख और खूब लिख। जो मन में आए सब लिख।

    ReplyDelete
  2. ब्लॉग जगत में आपका स्वागत है। आगे की पोस्टों का इंतज़ार रहेगा

    ReplyDelete
  3. सुन्दर! ऐसे ही लिखते रहो!

    ReplyDelete